Friday, April 22, 2016

Facebook की गुंडागर्दी

कल मैंने अपने ब्लॉग पे saffron terror पे एक पोस्ट लिखी थी ।
ये बताते हुए कि congress और UPA सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ इतना बड़ा विश्वासघात सिर्फ और सिर्फ मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए किया ............

इस पोस्ट को लिखते हुए मैंने इस बात का विशेष ध्यान रखा कि इसमें ऐसी कोई आपत्तिजनक बात न लिखूँ .........
पर इसके बावजूद fb ने इस पोस्ट को हटा के मेरी id को block कर दिया ।
कहने का मतलब ये कि इस समय मेरी तीनों ids ब्लाक चल रही है ।
देश में असहिष्णुता का रोना रोने वाले सेक्युलर गिरोह ......... ये है असली असहिष्णुता .......
इसे कहते हैं नागरिक अधिकारों का हनन ........
ये है अफज़ल गिरोह की इमरजेंसी ..........

मेरी अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता का गला घोटा जा रहा है ...........

9 comments:

  1. कोई दिक्कत नहीं

    Id हमेशा उपलब्ध रहेंगी

    ReplyDelete
  2. रंडी रंडी मत कहोगे तो बुरा तो लगेगा ही उसे समाजसेविका कहे

    ReplyDelete
  3. इस पोस्ट को कमेंट में डालिये तो 8-10 लोग same पोस्ट चेंप दें।
    एक अभियान की तरह २ लोग रोज़ चेंपें

    ReplyDelete
  4. इस पोस्ट को कमेंट में डालिये तो 8-10 लोग same पोस्ट चेंप दें।
    एक अभियान की तरह २ लोग रोज़ चेंपें

    ReplyDelete
  5. इस पोस्ट को कमेंट में डालिये तो 8-10 लोग same पोस्ट चेंप दें।
    एक अभियान की तरह २ लोग रोज़ चेंपें

    ReplyDelete
  6. Ajit ji Watsup Group Bana lijite...

    ReplyDelete
  7. hamesha ki tarah behtarin h dadda
    badal tiwari

    ReplyDelete