Thursday, April 21, 2016

मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए saffron terror को जन्म दिया कांग्रेस ने

मैं ये anology अक्सर अपनी posts में देता हूँ । क्या करूँ देनी पड़ जाती है ।
बड़ी perfect anology है ।
किसी छोटे शहर में एक रंडी ने अपना धंदा शुरू किया । सस्ती सड़क छाप रांड थी सो जल्दी ही पूरा शहर जान गया । शहर भर में बदनाम हो गयी । आस पास की , मोहल्ले भर की औरतों के ताने सुनती .......... शहर की अकेली रांड हो तो ये समस्या आती ही है । जीना मुहाल हो जाता है ।
सो इस समस्या का समाधान खोजने वो एक बाबा के पास गयी ........ बबवा बोला , बच्चा ...... तू निश्चिन्त हो कर समाज सेवा कर ....... बिलकुल विचलित न हो ......... जो तू कर रही है वही सब करती हैं ....... दिल पे बोझ न ले ।
बाबा का आशीर्वाद मिल गया । अब रंडी सबसे उलझ जाती ........ तो भी रंडी मैं भी रंडी ........

***

पिछले कुछ दिनों से देस में बवाल मचा है । UPA सरकार ने सब जानते बूझते लश्कर की फिदायीन हमलावर इशरत जहां को बिहार की मासूम बेटी बना दिया और मोदी अमितशाह और गुजरात पुलिस को मासूम मुसलमानों का हत्यारा ।
UPA सरकार ने एक निर्दोष मासूम फौजी कर्नल को आतंकवादी बना के 10 साल से जेल में डाल रखा है । साध्वी प्रज्ञा और असीमानंद को झूठे आरोपों में बिना किसी मुक़दमे charge sheet के जेल में बंद कर रखा है । कांग्रेस का एक बहुत बड़ा नेता 26 / 11 के मुम्बई हमले में पाकिस्तान और मुस्लिम आतंकी संगठनों को clean chit देता है और RSS समेत अन्य हिन्दू संगठनों को इसके लिए दोषी मानता है । बाकायदा एक नया term ईज़ाद किया जाता है ........ saffron terror
एक मौलाना बाकायदा इस विषय पे एक किताब लिखता है जिसमे वो एक theory का प्रतिपादन करता है कि आखिर क्यों कराया RSS ने मुम्बई हमला । उसमे ये बताया जाता है कि हिन्दू संगठनों ने मालेगांव ब्लास्ट कराये । मालेगांव की जांच चूँकि हेमंत करकरे कर रहे थे इसलिए उनकी ह्त्या कराने के लिए RSS ने मुम्बई हमला कराया । उस किताब का विमोचन कांग्रेस पार्टी के महासचिव और अत्यंत वरिष्ठ नेता और कोकीन के नशेड़ी कांग्रेस युवराज राहुल गांधी के राजनैतिक गुरु दिग्विजय सिंह ने किया ।

यक्ष प्रश्न : कांग्रेस ऐसा क्यों कर रही थी ?
ये कांग्रेस पार्टी की वृहद् मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति का एक हिस्सा था ।  कांग्रेस की शुरू से एक policy रही । वो हमेशा हिन्दुस्तान के मुसलामानों को लॉलीपॉप दे के चूतिया बना के वोट लेती रही ।
इस पार्टी ने कभी मुसलामानों के कल्याण के लिए कोई ठोस काम नहीं किया । देश और दुनिया भर में मुसलमान इस्लामिक आतंक की तोहमत झेलते हैं । ये उनके जीवन में बहुत बड़ी शर्मिंदगी और जलालत का बायस है । दुनिया भर में रोज़ाना कोई न कोई छोटी बड़ी आतंकी घटना होती है जिसमे सच्चे मुसलमान , 5 बार नमाज़ पढ़ने वाले मुसलमान , 30 रोज़े रखने वाले मुसलमान , अल्लाह ओ अकबर बोलने वाले मुसलमान छोटे छोटे बच्चों का गला काटते देखे जाते हैं । फिर वो ये भी कहते हैं कि वो तो पवित्र आसमानी किताब के मुताबिक़ एक सच्चा मुसलमान होने के नाते सारी दुनिया को मुसलमान बनाने के लिए ऐसा कर रहे हैं । ऐसे में एक आम भारतीय मुसलमान का सिर शर्म से झुक जाता है ।
इसका हल निकाला कांग्रेस ने ........ और पैदा किया Saffron Terror ........ ये समझाने के लिए कि शरमाओ मत ........... इस हमाम में अकेले तुम ही नहीं हो नंगे ........
शहर में तू ही नहीं है अकेली रंडी ........और भी हैं रंडियाँ ........
ये देख हिन्दू भी है , ये देख भगवा धारी ....... ये देख RSS भी है इसी पेशे में .........
और इसी बहाने घेर लिया भाजपा को भी ........ safron terror ........ संघी terror .......

ये सिर्फ और सिर्फ मुसलमानों को चूतिया बना के उनके vote लेने का कुचक्र है ।
Vote के लिए secular गिरोह देश की सुरक्षा को खतरे में डाल के देश को बेच भी सकता है ।

19 comments:

  1. शानदार....ज़बरदस्त.....👍🏽👍🏽👍🏽

    ReplyDelete
  2. ह्म्म्म।
    सही पकड़े।

    ReplyDelete
  3. ह्म्म्म।
    सही पकड़े।

    ReplyDelete
  4. दादा शानदार

    ReplyDelete
  5. एक और कारण भी है। चूँकि नेहरू से ले कर राजीव तक सब के सब biologically मुस्लिम थे और हिन्दू विरोध उनके खून में था और बाकी कांग्रेसी तो गुलाम थे और रहेंगे। उनके आका जो कहेंगे वो वही करेंगे।

    ReplyDelete
  6. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शुक्रवार (22 -04-2016) को "आओ बचाएं अपनी वसुन्धरा" (चर्चा अंक-2320) पर भी होगी।
    --
    सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
    --
    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    --
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    ReplyDelete
  7. धीरे धीरे सब समझ मे आ रहा है।

    ReplyDelete
  8. धीरे धीरे सब समझ मे आ रहा है।

    ReplyDelete
  9. शानदार जबरजस्त जीन्दावाद

    ReplyDelete
  10. ये पार्टी सीधा कम उल्टा ही ज्यादा सोचती है।
    अच्छा काम कम घटिया काम ही ज्यादा करती है।

    ReplyDelete